तिरंगा संकल्प यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, चरमराई यातायात व्यवस्था

अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का इरदे हैं नेक हौसला है बुल्नद, और बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो फोन 9971662786 Email - indiaa2znewsdelhi@gmail.com पर भेजे या वाट्सअप 8076748909, पर संपर्क करें। ए 2 जेड समाचार वेब में छपे समाचारों व लेखों में सम्पादक की सहमति होना आवश्यक नहीं है। समाचार एवं लेखों का उत्तरदायी स्वयं लेखक होगा। मों. न.-9971662786

सांसद बृजभूषण शरण सिंह की अगुवाई में युवा शक्ति ने भरी हुंकार

ए.आर.उस्मानी
गोण्डा। आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांसदों को तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने का निर्देश दिया है, जिसका अनुसरण करते हुए कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार को नवाबगंज से गोण्डा शहर तक एक विशाल तिरंगा संकल्प यात्रा निकाला। इस ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा से ट्राफिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई।



        भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की अगुवाई में शनिवार को निकाले गए तिरंगा यात्रा में  हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। इस यात्रा के दौरान सांसद रास्ते में पड़ने वाले सभी स्मारकों एवं स्वतंत्रता आंदोलन में शामिल महापुरुषों की मूर्तियों पर माल्यार्पण भी किए। यात्रा के अंतिम पड़ाव में उन्होंने काकोरी कांड के नायक अमर शहीद राजेंद्र नाथ लाहिड़ी की समाधि स्थल पर पहुंचकर पुष्पांजलि  अर्पित की। तदोपरांत सांसद श्री सिंह ने रघुकुल विद्यापीठ में आयोजित एक विशाल सभा को भी संबोधित किया। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी  और राष्ट्रीय नेतृत्व ने आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर ऐसे कार्यक्रम करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवा पीढ़ी को स्वतंत्रता आंदोलन के बारे में अवगत कराना तथा जिन कठिन परिस्थितियों में इस देश के अमर सपूतों ने आजादी के लिए अपने प्राण न्यौछावर किए, उनकी वीरगाथा से युवा पीढ़ी को जोड़ते हुए राष्ट्र निर्माण में संकल्प दिलाने के लिए कार्यक्रम दिए गए हैं। सांसद ने कहा  कि पहले वह अपने लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभाओं में ऐसे कार्यक्रम अलग – अलग तिथियों में करने जा रहे हैं, जिसमें युवाओं की भारी भागीदारी सुनिश्चित करायी जाएगी। सांसद ने दावा करते हुए कहा कि 10,000 से अधिक कार्यकर्ता इस संकल्प यात्रा में आज उनके साथ शिरकत किए।

      

       इस यात्रा में सांसद के अलावा सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह, अमरीश दत्त सिंह, नीशू मिश्रा, सच्चिदानन्द मिश्रा, बलराम मिश्रा प्रधान, बड़े पंडित, पीयुष मिश्रा भाजपा जिलाध्यक्ष, राजेशराय चंदानी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *