मौर्या म्यूजिक एण्ड फिल्म क्रिएशन के बैनर तले संवरेगी उभरते कलाकारों की किस्मत

अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का इरदे हैं नेक हौसला है बुल्नद, और बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो फोन 9971662786 Email - indiaa2znewsdelhi@gmail.com पर भेजे या वाट्सअप 8076748909, पर संपर्क करें। ए 2 जेड समाचार वेब में छपे समाचारों व लेखों में सम्पादक की सहमति होना आवश्यक नहीं है। समाचार एवं लेखों का उत्तरदायी स्वयं लेखक होगा। मों. न.-9971662786

गोण्डा में श्री साईंनाथ रिकॉर्डिंग स्टूडियो बिखेरेगा संगीत के सुरों का जादू

ए.आर.उस्मानी / डॉ.एन.के.मौर्य
गोण्डा। जिले के दागी कलाकारों व ठगी करने वाले रिकॉर्डिंग सेंटरों से निजात दिलाकर उभरते कलाकारों को सही मार्गदर्शन करके उन्हें फिल्म संगीत की दुनिया में आगे बढ़ाने के लिए गोण्डा में ‘मौर्या म्यूजिक एण्ड फिल्म क्रिएशन’ के बैनर



 ने कलाकारों को सकारात्मक दिशा देने के लिए श्री साईंनाथ रिकॉर्डिंग सेंटर का संचालन किया है, जिसके द्वारा सिंगरों का ऑडियो डबिंग करके भावी कलाकारों   की मधुर आवाज को उक्त बैनर तले ब्रेक देकर संगीत जगत में उचित स्थान दिलाने का वीणा उठाया है। 
          बताते चलें कि जिले में संगीत व फिल्म के नाम पर गायकों व नायकों से भारी लूटपाट की जा रही है। इतना ही नहीं, यहाँ फिल्म मेकरों की बाढ़ आ गयी है।  पिछलों दिनों एक तथाकथित फिल्म मेकर के लूटपाट का घिनौना खेल अखबार की सुर्ख़ियों में भी छाया रहा। इसके बावजूद बैनर का नाम चेंज करके ये कलाकार आज भी सरकार व अंजान कलाकारों की  आँखों में धूल झोंक कर अपना उल्लू सीधा करते हैं।  गोण्डा के कलाकारों को शोषण मुक्त कर उन्हें आगे बढ़ाने के लिए ‘मौर्या म्यूजिक फ़िल्म क्रिएशन’ बैनर के मालिक एवं भोजपुरी गायक विनय मौर्या ने कुशल व अनुभवी रिकार्डिस्ट आकाश श्रीवास्तव से मिलकर श्री साईंनाथ रिकॉर्डिंग सेंटर का संचालन किया है, जिसमें  आकाश श्रीवास्तव बतौर रिकार्डिस्ट हैं, जो उभरते कलाकारों को आगे बढ़ाने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। यही कारण है कि गायक विनय कुमार मौर्या व आकाश श्रीवास्तव हरदिल अजीज बनते जा रहे हैं। उक्त लोगों से जब रिकॉर्डिंग सेंटर खोलने को लेकर बात हुई तो उन्होंने बताया कि गोण्डा में बरसाती मेढक की तरह रिकॉर्डिंग सेंटर खुले हुए थे, जहाँ अधिकतर रिकॉर्डिंग सेंटरों में कलाकारों के जेबों पर डाके डाले जाते थे, जिससे कलाकारों को भारी दुश्वारियों का सामना करना पड़ता था। इन्हीं दुश्वारियों के सैलाब से निकाल कर अच्छे सिंगरों को आगे बढ़ाने के लिए ही हम लोगों ने श्री साँईनाथ रिकॉर्डिंग सेंटर के साथ साथ ‘मौर्या म्यूजिक एंड फ़िल्म क्रिएशन’ के बैनर का संचालन किया है।

सुन्दर चेहरे के पीछे छिपा एक और घिनौना मुखौटा !

   चर्चा के मुताबिक गोण्डा में अधिकतर ऐसे भी फिल्म निर्माता व नायक – नायिकाएं हैं, जिनका वही हाल है ‘नाच न जाने आँगन टेढ़ा’…..। खासकर ये कलाकार पिछले दिनों ठगी के मामले में भी काफी चर्चित रहे।  बावजूद इसके अपना दामन पाक साफ बनाने के लिए पुराने बैनर का नाम चेंज कर नए बैनर का सहारा लेकर अंगद रूपी पैर जमाने लगे। मगर इन्हें शायद नहीं पता है कि “ये पब्लिक है सब………? 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *