गुजरात में होगी भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत की जंग’ की शूटिंग : अलीशा रावत

अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का इरदे हैं नेक हौसला है बुल्नद, और बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो फोन 9971662786 Email - indiaa2znewsdelhi@gmail.com पर भेजे या वाट्सअप 8076748909, पर संपर्क करें। ए 2 जेड समाचार वेब में छपे समाचारों व लेखों में सम्पादक की सहमति होना आवश्यक नहीं है। समाचार एवं लेखों का उत्तरदायी स्वयं लेखक होगा। मों. न.-9971662786

दीपावली पर हुआ फिल्म का शुभ मुहूर्त, निर्माण पर आएगा 60 लाख का खर्च

ए.आर.उस्मानी
गोण्डा।होम प्रोडक्शन गोंडा फिल्म विलेज के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘मोहब्बत की जंग’ की शूटिंग गुजरात प्रांत में होगी। इस फिल्म के निर्माण में करीब 60 लाख का खर्च आएगा। यह जानकारी गुरुवार को यहां फिल्म की लेखिका व नायिका अलीशा रावत ने पत्रकारों को दी।
  


    शहर के महराजगंज स्थित गोंडा फिल्म विलेज के मुख्यालय पर आयोजित फिल्म के शुभ मुहूर्त के अवसर पर मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अलीशा रावत ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह प्रेमकथा पर आधारित है। इसमें प्रेमी व उसके परिवार के साथ ही प्रेमिका को भी अपनी जान गंवानी पड़ती है। उन्होंने बताया कि मोहब्बत की जंग की शूटिंग अगले साल के फरवरी माह में गुजरात में शुरू होगी। इस फिल्म की अनुमानित लागत 60 लाख रुपए है। फिल्म के मुख्य कलाकारों में अभिनेता करन वर्मा, अभिनेत्री अलीशा रावत व प्रियंका पंडित के साथ ही अरविंद अकेला, उमेश जी, कासिम खान, विमल पांडेय, राजू तिवारी, विमल वर्मा, कमाल अहमद, प्रदीप पांडेय, संदीप सैनी, कुलदीप भारती, अजय सिंह, आदित्य राज, प्रयाग राज, रोशनलाल यादव, अमन भगत, रंजीत प्रजापति व अमर भगत आदि हैं।

     फिल्म का निर्देशन सुनील माझी ने किया है और संगीत दिया है छोटे बाबा व अंकुर सिंह ने। गायक हैं मोहन राठौर, कल्पना, आलोक, पलक, इन्दु सोनाली व उदितजी। गुरुवार को फिल्म का उदघाटन महराजगंज चौकी प्रभारी पीताम्बर मिश्र द्वारा किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों से अपनी माटी की खुशबू आती है। इसके बढ़ावे के लिए सभी को आगे आना चाहिए। भोजपुरी और अवधी हमारे रोम रोम में बसी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *