दर्जनभर से अधिक दबंगों के विरुद्ध दर्ज हुआ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला

अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का इरदे हैं नेक हौसला है बुल्नद, और बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो फोन 9971662786 Email - indiaa2znewsdelhi@gmail.com पर भेजे या वाट्सअप 8076748909, पर संपर्क करें। ए 2 जेड समाचार वेब में छपे समाचारों व लेखों में सम्पादक की सहमति होना आवश्यक नहीं है। समाचार एवं लेखों का उत्तरदायी स्वयं लेखक होगा। मों. न.-9971662786

ज्ञानेंद्र चौधरी
मनकापुर – गोण्डा। मंगलवार देर शाम स्थानीय पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों के विरुद्ध मार-पीट, बलवा व जान से मारने की नीयत से अवैध असलहे से फायर करने के आरोप में विभिन्न धाराअों में मामला दर्ज किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।



     मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बंदरहा गांव के मजरे पीताम्बरजोत निवासी संतोष कुमार पाण्डेय पुत्र मायाराम पान्डेय ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि बीते सोमवार की देर रात बंदरहा गांव निवासी पवन मिश्रा, शुभम् मिश्रा व अमितेश मिश्रा पुत्रगण स्वर्गीय पप्पू मिश्रा, अरुण उपाध्याय पुत्र गिरधारी उपाध्याय, गोलू उपाध्याय पुत्र अज्ञात, डब्लू उपाध्याय पुत्र नेकराम निवासी उपरोक्त, अभिषेक शर्मा, आशुतोष शर्मा पुत्रगण भगवानदास शर्मा निवासी मोहल्ला शास्त्री नगर व विरेन्द्र सिंह उर्फ गुलाब सिंह पुत्र सरदार सिंह निवासी ग्राम महादेवा रात्रि 11.45 बजे वादी के घर अवैध असलहे से लैस होकर चार पहिया वाहन (कार) से पहुंचे। वादी के परिजन घर के अंदर सो रहे थे। विपक्षीगणों ने वादी के पिता मायाराम को गाली-गुप्ता देते हुए वादी को घर के बाहर बुलाने के लिये कहा। विपक्षीगणों द्वारा घर के बाहर खड़ी चार पहिया वाहन (कार) को तोड़ा जाने लगा और वाहन को पंचर कर दिया गया, तब वादी व पिता को मारते हुए जान से मारने की कोशिश की। आरोप है कि इतने में विपक्षी पवन मिश्रा ने अवैध असलहे से जान से मारने के इरादे से फायर कर दिया, जिससे वादी बाल-बाल बच गया और वादी व उसके पिता किसी तरह घर में घुस कर दरवाजा बंद कर लिये और विपक्षी दरवाजा धक्का देकर घर में घुसकर वादी के आंगन में पुनः पिता पर हमला बोल दिया। हल्ला सुनकर पड़ोस के लोग आ गये। रात में विद्युत होने से विपक्षी लोगों को वादी भली-भांति पहचान लिया और यूपी डायल 100 को सूचित किया। पुलिस आने के पूर्व विपक्षी फरार हो गये। इसी बीच भागते समय चार पहिया वाहन (कार) वादी के घर के सामने छोड़ गये, जिसमें 315 बोर का अवैध असलहा भी पुलिस को मिला। मौके से पुलिस ने कार को कोतवाली ले आयी।   
       इस सम्बंध में मनकापुर कोतवाल दद्दन सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर जांच कर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *