ऋषियों की तपोभूमि पर फैला बाबा ओम स्वामी के  सेक्स स्कैंडल का जाल

om

अगर आप में है जज्बा सत्य को खोज कर सामने लाने का इरदे हैं नेक हौसला है बुल्नद, और बनना चाहते हैं सच्चे कलम के सिपाही करना चाहते हैं राष्ट्र सेवा तो फोन 9971662786 Email - indiaa2znewsdelhi@gmail.com पर भेजे या वाट्सअप 8076748909, पर संपर्क करें। ए 2 जेड समाचार वेब में छपे समाचारों व लेखों में सम्पादक की सहमति होना आवश्यक नहीं है। समाचार एवं लेखों का उत्तरदायी स्वयं लेखक होगा। मों. न.-9971662786

वीडियो वायरल होने पर सुर्खियों में आया ओम महराज, विरोध प्रदर्शन शुरू

 प्रवचन की आड़ में कर रहा है सेक्स का शैतानी नाच

पराग माहेश्वरी / ए.आर.उस्मानी
दिल्ली। देख तेरे संसार की हालत क्या हो गयी भगवान, कितना बदल गया इंसान ? शायर की ये पंक्तियां उन बाबाओं की वास्तविक दास्तान चरित्रार्थ  कर रही है जो गेरुआ चोला पहन कर इंसान से हैवान बन चुके हैं और प्रवचन की आड़ में महिलाओं को आकर्षित करके उनके साथ सेक्स का नंगा नाच करते हैं। बावजूद इसके शासन – प्रशासन की गाज़ इन पर नहीं गिर पाती। कुछ बाबा जहाँ अपने ऐसे ही घृणित कुकर्मों के कारण सलाखों के पीछे हैं, वहीं अधिकाँश गेरुआ वस्त्रधारी बाबा आज भी बंद कमरों में घृणित सेक्स का खेल खेलकर मानवता को तार तार और लोगों की धार्मिक आस्था एवं भावनाओं को तार- तार कर रहे हैं। आसाराम जैसे धूर्त के बाद अब जो खुलासा हुआ है, वह सनसनीखेज तो है ही, साथ ही लोगों की धार्मिक आस्था और भावना को चोट पहुंचाने के लिए पर्याप्त है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो ने दिल्ली जैसे महानगर में भूचाल ला दिया है। इस वीडियो में बाबा ओम महराज युवतियों के साथ अश्लीलता का नंगा नाच नाचते हुए दिखाई दे रहा है।

खुद को बाबा बताने वाले स्वामी ओम के ये दोनों वीडियो देख आप हैरान रह जाएंगे.


  


   ऋषियों की तपोभूमि पर जहाँ महिलाओं को सीता व दुर्गा का रूप देकर महान आदर सम्मान दिया जाता रहा है, वहीं आज धर्म के ठेकेदार शैतानी बाबाओं ने इन्हें दिल बहलाने का संसाधन बना रखा है, जिससे जब चाहा खेला और जब चाहा बदल दिया। दिल्ली के ओम स्वामी महाराज ने मानवता की सारी हदों को पार करके युवती के साथ अश्लील हरकतें कर इंसानियत को शर्मसार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में यह ढोंगी बाबा युवती के साथ एक गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहा है। उसके इस कुकर्म से धार्मिक आस्था को भी भारी ठेस लगा है।

   

       बताते चलें कि 13 मई 2017 को दिल्ली के भीकम सिंह कालोनी में बाबा ओम स्वामी महाराज द्वारा हिन्दू धर्म का अपमान कर अश्लील वीडियो अपलोड किये जाने के विरोध में ‘वो ही एक’ ( हिन्दू संस्था ) पुण्य भूमि भारत मंच व ‘हिन्दू युवा वाहिनी’ संगठनों द्वारा स्वामी ओम के कृत्यों का विरोध उसके पोस्टर को जलाकर किया गया। इस मौके पर कई समाज सेवी व हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे, जिनमें राजकुमार धिंगान, पवन कुमार कौला, मोनू सैनी, गौरव सेठ, विक्की ठाकुर, दर्शन आदि मौजूद रहे। स्वामी ओम की शिकायत फर्श बाजार पुलिस स्टेशन में 13 मई 2017 को की गयी, जिसका डी डी नंबर 43 बी है। प्रदर्शनकारी ओम स्वामी को समाज के साथ ही संत समाज से बाहर निकालकर उसके विरुद्ध अश्लीलता फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज़ करने तथा गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग करे हैं।

ये बाबा भी रहे घिनौने खेल के बेताज़ बादशाह

    सेक्स स्कैंडल में संत आसाराम बापू का नाम जगजाहिर है। वे जेल की सीखचों में कैद हैं और उम्र के आखिरी पड़ाव पर अपने कुकर्मों की सज़ा काट रहे हैं। आसाराम बापू के खिलाफ 21 अगस्त 2013 को दिल्ली में यौन शोषण के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ हुआ था। बताते चलें कि यौन शोषण की शिकार 16 वर्षीय लड़की आसाराम बापू के ही छिछवाड़ा स्थित गुरुकुल में 12 वीं क्लास में पढ़ती थी। इनके साथ ही स्वामी नित्यानन्द , अंतरराष्ट्रीय हॉट योगा चेन चलाने वाले भारतीय मूल के योग गुरु विक्रम चौधरी, हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम व दिल्ली में महिलाओं के साथ नागिन डांस करने वाले इच्छाधारी बाबा स्वयंभू शिव मूरत द्विवेदी भी जिस्मफरोशी का घृणित खेल खेलते रहे। बताते चलें कि प्रवचन की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले ये बाबा तो मात्र बानगी भर हैं। ऋषियों के इस पवित्र भूमि पर ऐसे न जाने कितने बाबा और होंगे जो गेरुआ चोला में शैतानी हरकत कर रहे हैं और महिलाओं की आबरू से खिलवाड़ करके इंसानियत को तार तार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *